मोनालिसा के किलर पोज के फैंस हुए शिकार, देखें स्टाइलिश अंदाज

Monalisa’s latest Look: मोनालिसा के किलर पोज के फैंस हुए शिकार।
मोनालिसा के किलर पोज के फैंस हुए शिकार, देखें स्टाइलिश अंदाज 49734

Know more about Monalisa: भोजपुरी सिनेमा में आग लगाने वाली मोनालिसा (Monalisa) को भला कौन नहीं जानता है।‌ अभिनेत्री ने भोजपुरी फिल्म जगत के साथ-साथ हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया है। आपको बता दें, अभिनेत्री के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत हैं, जो अक्सर उनपर प्यार बरसाते रहते हैं। डीवा जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके चाहने वालों द्वारा उसपर भर-भर कर लाइक्स की बरसात की जाती है।

डीवा अपनी स्टाइलिश अदाओं से यूजर्स का दिल चुराती रहती है और एक बार फिर से उन्होंने अपने बरसात के प्यारे लुक से लोगो को मोहित किया है। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह गुलाबी मिनी ड्रेस में लिपटी हुई नजर आ रही है। इस पोस्ट ने उनका कुदरती अवतार और प्रकृति का हसीन अंदाज नजर आ रहा है। इसके अलावा उनका कातिलाना पोज फैंस को मदहोश करने में कामयाब है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।