बॉलीवुड सुंदरी उर्वशी रौतेला के हुस्न और अदाओं पर फिदा हुए फैंस

Urvashi Rautela’s Latest Look: बॉलीवुड सुंदरी उर्वशी रौतेला के हुस्न और अदाओं पर फिदा हुए फैंस।
बॉलीवुड सुंदरी उर्वशी रौतेला के हुस्न और अदाओं पर फिदा हुए फैंस 37397

Urvashi Rautela’s Latest Look: बॉलीवुड की हुस्न सुंदरी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को भला कौन नहीं जानता है। डीवा अपने फैशन गेम और शानदार अभिनय क्षमता के लिए पहचानी जाती है। वह जब भी पर्दे पर दस्तक देती है, तो जनता द्वारा उसपर परियोजना पर खूब स्नेह बरसाया जाता है। हाल ही में, अभिनेत्री को मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने अनोखे लुक से लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हुई नजर आ रही थी।

उर्वशी रौतेला का हुस्न

उर्वशी को हाल ही में, मीडिया कर्मियों द्वारा मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया। स्पॉट के दौरान, डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश लग रही थी, अभिनेत्री ने अपने बदन पर नेवी ब्लू टॉप और ब्लैक पैंट को स्टाइल किया था। इसके अलावा वह अपने शानदार हेयर स्टाइल के साथ लोगो का दिल चुराती हुई नजर आईं। नशीली आंखों को काले चश्मे से ढकते हुए उर्वशी ने सभी पर बिजलियां गिराई है। हाथ में कलाई घड़ी, हैंड बैग और मोबाइल लिए डीवा ने मीडिया कर्मियों के लिए कई सारे पोज दिए। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

उर्वशी रौतेला की आगमी परियोजना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हेट स्टोरी 4, पागलपंती, ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसे फिल्मों में जलवे बिखेरने वाली उर्वशी रौतेला को हाल ही में, फरीदाबाद और भोपाल में फिल्म इडियट्स की शूटिंग करते देखा गया था। कई मीडिया रिपोर्ट का दावा है, कि इस परियोजना का हिस्सा रश्मि देसाई, रवि किशन, कुंज आनंद, सिद्धार्थ बोडके, पीयूष मिश्रा भी है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।