पूजा हेगड़े के लाल अवतार से फैंस हुए दिवाने, देखें तस्वीरें

Know more about Pooja Hegde: पूजा हेगड़े के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
पूजा हेगड़े के लाल अवतार से फैंस हुए दिवाने, देखें तस्वीरें 14950

Know more about Pooja Hegde: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए भारतीय मनोरंजन उद्योग में जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है और दर्शकों को अपने आकर्षण का दीवाना बनाया है। डीवा बेहद आकर्षक और बोल्ड व्यक्तित्व में से एक हैं, जिनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं। डीवा ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर तय किया है और दर्शकों को मनोरंजन का खूब स्वाद चखाया है।

पूजा हेगड़े के लाल अवतार से फैंस हुए दिवाने

जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री को फैशन गोल देने में महारत हासिल है और उन्होंने फिर एक बार अपने प्रशंसकों ने एक फ़ैशन गोल दिया है। डीवा ने इस बार अपने फैशन का तीर चलाने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है। डीवा ने हाल ही में, इंस्टाग्राम पर एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें उन्होंने एक खुबसूरत लाल रंग के थाई हाई स्लिट गाउन को अपने तन पर ढका है। आंखों में काजल कान में खुबसूरत बालियों ने डीवा की खुबसूरती में चार चांद लगाया। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।