मोनालिसा की बोल्डनेस पर फिदा हुए फैंस, देखें तस्वीरें

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
Fans are attracted to Monalisa's boldness, see photos 2695

Know more about Monalisa: भोजपुरी फिल्म जगत की परम सुंदरी मोनालिसा (Monalisa) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। डीवा को फैशन की अच्छी समझ है और वह एक सच्ची फैशनिस्टा है। अभिनेत्री अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से सभी को मदहोश करती रहती है। इस बार भी अभिनेत्री ने ऐसा ही कुछ किया। गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अपने ग्लैमर के जादू को सोशल मीडिया हैंडल पर चलाना जानती है।

खैर, देवियों और सज्जनों इस बार डीवा ने किस स्टाइल पर किया कब्जा? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लाजवाब तस्वीरों का सेट साझा किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने एक शानदार ब्लैक एंड व्हाइट पट्टीदार क्रॉप टॉप और स्कर्ट को स्टाइल किया है। डीवा इस आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है और उनके प्रशंसकों ने भी पोस्ट पर खूब प्यार बरसाया है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।