फैन बैटल: सामंथा रुथ प्रभु वर्सेज रश्मिका मंदाना; आपको किसका फैशन पसंद है?

Samantha Ruth Prabhu VS Rashmika Mandanna; सामंथा रुथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) और रश्मिका मंदाना (Rashmika mandanna)दोनों दक्षिण भारतीय सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियाँ हैं, उनके इंस्टाग्राम फीड पर उनके फैशन सेंस पर एक नजर डालते हैं
फैन बैटल: सामंथा रुथ प्रभु वर्सेज रश्मिका मंदाना; आपको किसका फैशन पसंद है? 220

Samantha Ruth Prabhu VS Rashmika Mandanna; दक्षिण भारतीय सिनेमा भारतीय दर्शकों की नई दीवानगी बन गया है। वहीं, लोकप्रिय अभिनेत्रियों में सामंथा रुथ प्रभु(Samantha Ruth Prabhu) और रश्मिका मंदाना (Rashmika mandanna) और अन्य शामिल हैं। इन दोनों ने अपने बहुमुखी अभिनय कौशल और भव्य फैशन इंस्पो के साथ चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया है। दोनों ने बार-बार साबित किया है कि उनके पास एक अनूठी और प्रभावशाली शैली है जो अधिक आरामदायक और आधुनिक है। तो आइए देखें कि किसका फैशन बेहतर है।

सामंथा रुथ प्रभु

ऊ अंतवा अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने एक हीरे के हार के साथ एक पेस्टल रंग की साड़ी पहनी थी, जो उनके लुक को चार चांद लगा रही थी

गुलाबी रंग की फ्रिंज मिनी ड्रेस में लुभावनी लग रही थी। डीवा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और एक्सेसरीज से स्टाइल किया। इसके अलावा, स्ट्रैपी हील्स ने उनकी उपस्थिति को बढ़ा दिया।

सामंथा रुथ प्रभु ने गुलाबी डेनिम पैंट के साथ एक हॉल्टर नेक टॉप पहना था, जो उनके लुक को दूसरों से अलग और अनोखा बना रहा था।

रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना सादे सफेद साड़ी को अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले श्रृंगार और आकर्षक उपस्थिति के साथ सबका दिल जीत रही हैं। उनकी मुस्कान और सादगी हमेशा दिल जीत लेती है।

नियॉन शेड में मिनी ड्रेस स्टाइल आपको पावर पैक्ट लुक देता है। तस्वीर में डीवा अपनी टोन्ड टांगों को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं मिनिमल मेकअप ने उनके लुक के साथ पूरा न्याय किया।

रश्मिका मंदाना हमेशा से ही अपने अंदाज और बयानबाजी से खूबसूरती का जलवा बिखेरती रही हैं। डीव्स ने खुद को कम से कम स्टाइल करने के लिए डेनिम पैंट, ब्लैक पैंट और एक रंगीन जैकेट में कैजुअल स्टाइल पहना था।

काम के मोर्चे पर, सामंथा रुथ प्रभु को हाल ही में फिल्म यशोदा में दिखाया गया था। यह फिल्म हिट हुई और उनकी भूमिका को आलोचनात्मक प्रशंसा मिली। और आने वाले समय में वह अपकमिंग फिल्म शकुंतलम में दिखाई देंगी. दूसरी ओर, रश्मिका मंदाना सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ अपनी नई फिल्म मिशन मजनू के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

अपने पसंदीदा के लिए वोट करें। अपनी राय साझा करें और Manoranjannews.com को फॉलो करें

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।