एयरपोर्ट पर गौरी खान के सुपर बॉसी लुक को देखकर सभी हुए दंग, देखें वीडियो

Know more about the Gauri Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Sharukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) खुबसूरती के मामले में बॉलीवुड सुंदरियों को मात देती है।
एयरपोर्ट पर गौरी खान के सुपर बॉसी लुक को देखकर सभी हुए दंग, देखें वीडियो 29750

Know more about the Gauri Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Sharukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) खुबसूरती के मामले में बॉलीवुड सुंदरियों को मात देती है। डीवा बेहद खूबसूरत और हसीन हैं, जो अपने शानदार लुक्स के लिए जानी जाती हैं। गौरतलब हैं, कि शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में सफल नजर आ रहा है। फिल्म ने तगड़ी कमाईं को अपने नाम किया हैं, जिसे जनता द्वारा भी खूब सराहा जा रहा है। आपको बता दें, फिल्म को रेड चिल्ली एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित किया गया हैं, जिसे गौरी खान द्वारा संभाला जाता है। गौरी ने शाहरुख को हर उस पड़ाव पर सहारा दिया हैं, जिसमें उन्हें उनकी जरूर थी, जिसके कारण ये जोड़ी मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रशंसित जोड़ियों के लिस्ट में शामिल हो गई।

गौरी खान का एयरपोर्ट लुक

गौरी खान को हाल ही में, मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिस दौरान वह अपने बॉसी लुक में सजीं हुई नजर आई। स्पॉट के दौरान डीवा ने अपने बदन पर प्रिंटेड सूट और डेनिम जींस को स्टाइल किया था, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही थी। गौरी ने मिडिया कर्मियों के साथ थोड़ी बहुत बातचीत भी की और उनके लिए पोज दिया। सभी का ध्यान उनके गले में लटके हुए नेकलेस ने खींचा, जो बेहद ही खुबसूरत था। इन सबके अलावा उन्होंने अपने फैशन को सफेद रंग के जूतों के पुरा किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।