ईशा गुप्ता के बिकनी लुक से इंटरनेट पर बढ़ी गर्मी

Esha Gupta Bikini Look: ईशा गुप्ता ने अपने बिकनी लुक से सभी को मदहोश कर दिया है।

Esha Gupta Bikini Look: भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं ईशा गुप्ता (Esha Gupta), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने वर्ष 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता था। अभिनेत्री को विशेष रूप से वेब सीरीज आश्रम 3 में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए काफी लोगों ने सराहा है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर द्वारा सभी को मदहोश करती रहती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

ईशा गुप्ता का बोल्ड बिकनी लुक

अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने दमदार लुक्स को प्रदर्शित करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीर को शेयर किया हैं, जिसमें वह बोल्ड बिकनी लुक में नजर आ रही है। अभिनेत्री इस अवतार में बेहद हसीन लग रही है। आपको बता दें, डीवा इन दिनों अपनी छुटियां मानने के लिए पुर्तगाल पहुंची हैं, जहां वह अपने बोल्डनेस को प्रदर्शित कर रही है। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर जनता ने खूब स्नेह बरसाया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

ईशा गुप्ता के बिकनी लुक से इंटरनेट पर बढ़ी गर्मी 28080

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।