चमचमाती गाउन में ईशा देओल ने बरपाया कहर, फैंस की निंदे हुई हराम

Know more about the Esha Deol: चमचमाती गाउन में ईशा देओल ने बरपाया कहर।
चमचमाती गाउन में ईशा देओल ने बरपाया कहर, फैंस की निंदे हुई हराम 32957

ईशा देओल एक मॉडल और मनोरंजन उद्योग की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वह मुख्य रूप से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नजर आती हैं। डीवा ने कोई मेरे दिल से पूछे द्वारा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। बाद में उन्होंने, कई फिल्मों में अपने अभिनय का जादू दिखाया, जिनमें ना तुम जानो ना हम, क्या दिल ने कहा, धूम, काल, नो एंट्री समेत कई अन्य शामिल है। वह इंडस्ट्री में अपनी शानदार किरदार के लिए जानी जाती हैं। डीवा काफी फिटनेस फ्रीक हैं। वह खुद को स्वस्थ और शेप में रखना पसंद करती हैं। इसके अलावा वह फैशन गेम में भी सबसे आगे है और इस बार हमें उनकी नई फैशन गेम देखने को मिली है।

चमचमाती गाउन में ईशा देओल ने बरपाया कहर

हाल ही में, अभिनेत्री एक आयोजन को आयोजित किया जिसमें कई सितारों ने हिस्सा लिया। इस दौरान मीडिया कर्मियों ने भी उनके आयोजन के भाग लिया। अभिनेत्री ने इस आयोजन में एक चमचमाती स्ट्रैप लैस गाउन को अपने बदन पर सजाया था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। बोल्ड अंदाज और शानदार मेकअप ने सभी का ध्यान उनकी ओर खीचा। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करेंगे?

एक नज़र नीचे डाले –

निश्चित रूप से ईशा देओल ये लुक बेहद शानदार था। आपको इनका लुक कैसा लगा ? हमे अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।