कढ़ाई दार लहंगे ने बढ़ाई राशा थडानी की रौनक, हुस्न पर फिदा हुए यूजर्स

Rasha Thadani’a Lehnga Look: कढ़ाई दार लहंगे ने बढ़ाई राशा थडानी के बदन की रौनक।
कढ़ाई दार लहंगे ने बढ़ाई राशा थडानी की रौनक, हुस्न पर फिदा हुए यूजर्स 35337

Rasha Thadani’a Lehnga Look: मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tondon) की लाडली बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) इन दिनों अपने फैशन गेम से सभी को मदहोश कर रही है। जैसा कि हम सभी को पता है, कि डीवा एक सच्ची फैशनिस्टा है और वह को कुछ भी अपने बदन पर सजाती हैं, उसे जनता द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इस बार अभिनेत्री ने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के तिज़ोरी से निकले लहंगे को अपने बदन पर सजाकर इंटरनेट पर तबाही मचाई है।

कढ़ाई दार लहंगे ने बढ़ाई राशा थडानी की रौनक

डीवा ने मनीष मल्होत्रा के तिज़ोरी से निकले लहंगे लुक को शेयर करने के लिए अपने 8 लाख फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल की सहायता ली है। इस लुक में, डीवा का लहंगा चोली बेहद शानदार लग रहा है, को नीले और सफेद धागों से बनाया गया है। लहंगे में सितारों के साथ धागो से कढ़ाई किया गया है, जो उनके स्टाइल में चार चांद लगा रही है। इसके अलावा उन्होंने एक रील विडिओ भी शेयर किया है, जिसमें वह रॉक करती हुई नजर आ रही है। खुले बालों में मांग टीका सजाते हुए उन्होंने अपने फैशन को नई दिशा दी है। बोल्ड मेकअप और गुलाबी होठों ने सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।