‘एक कुड़ी पंजाब दी’ फेम अरमान धालीवाल पर अमेरिका में चाकू से हुआ हमला, गंभीर रूप से हुए घायल

Punjabi actor Armaan Dhaliwal was attacked with a knife in the US: अमेरिका में पंजाबी अभिनेता अरमान धालीवाल पर चाकू से हुआ हमला।
'Ek Kudi Punjab Di' fame Armaan Dhaliwal attacked with a knife in America, seriously injured 6494

Punjabi actor Armaan Dhaliwal was attacked with a knife in the US: लोकप्रिय पंजाबी अभिनेता अरमान धालीवाल के सभी चाहने वाले और प्रशंसकों के लिए एक हैरान कर देने वाला खबर आ रहा है।

भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं अरमान धालीवाल (Armaan Dhaliwal)। जो पंजाबी फिल्म “एक कुड़ी पंजाब दी” से सभी के दिलों पर राज कर रही है। दुर्भाग्य से अमेरिका में उन पर चाकू से हमला किया गया है। इंडिया टुडे द्वारा मिली जानकारी अनुसार, अभिनेता जिम में वर्कआउट कर रहे थे और उसी दौरान उनपर चाकू से हमला किया गया। हमले के सारे घटना क्रम को सीसीटीवी कैमरे में कैद कर लिया गया है। फिलहाल हमले का कारण अज्ञात है। जिम में वर्कआउट के दौरान हुए हमले का वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तीव्र गति से वायरल हो रहा है।

हम अरमान धालीवाल के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।