हॉट मिरर सेल्फी गेम में शामिल हुईं दिशा पाटनी, एनिमल प्रिटेंड बिकिनी में किया फैंस का शिकार

Know more about Disha Patani: दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार मिरर सेल्फी शेयर किया है।
Disha Patni joins hot mirror selfie game, hunts fans in animal pretend bikini 3237

Know more about Disha Patani: दिशा पाटनी (Disha Patani) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह अपने अद्भुत फैशन लुक के लिए काफी मशहूर है और उनके फैंस भी उनके फ़ैशन विकल्पों से काफी प्यार करते हैं। डीवा एंटरटेनमेंट जगत की सबसे खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं और दर्शक उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। वह अपने तड़के दार प्रदर्शन के दम पर इंडस्ट्री में राज कर रही है। दिशा ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है और उनके प्रशंसकों को भी उनकी आगामी परियोजनाओं का इंतजार काफी बेसब्री से रहता है। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2015 में आईं तेलुगु फिल्म लोफर से की थी। डिवा ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू हिंदी फिल्म जगत में भी चलाया है और अब उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है चुकी है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? गौरतलब हैं, कि वह इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और ग्लैमरस अदाकाराओं में से एक हैं और कभी भी अपने ग्लैमर का जादू चलाने से पीछे नहीं हटती है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया और अपने सेक्सी अवतार को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया। दिशा ने अपने सेक्सी अवतार को प्रदर्शित करने के लिए इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया और एक शानदार मिरर सेल्फी पोज साझा किया। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, उन्होंने एनिमल प्रिटेंड बिकिनी लुक को स्टाइल किया है और अपने हॉट पोज से सभी को मोहित किया है। अच्छा, क्या आप भी डीवा की खूबसूरती निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।