क़तर में छुटियां मना रही हैं दिशा पाटनी, शेयर की शानदार तस्वीरें

Disha Patani Enjoying holidays in Qatar: दिशा पाटनी क़तर में छुट्टियों का लुत्फ उठा रही है।
क़तर में छुटियां मना रही हैं दिशा पाटनी, शेयर की शानदार तस्वीरें 17992

Disha Patani Enjoying holidays in Qatar: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक हैं दिशा पाटनी (Disha Patani), जो अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री की प्रदर्शन क्षमता बेहतरीन है और उनके दर्शक उनकी परियोजना पर खूब प्यार बरसाते है। डीवा ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है और हमें उनपर नाज है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और खासकर करके इंस्टाग्राम हैंडल पर। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम हैंडल पर लगभग 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते है। डीवा अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर का जादू चलाने की कोशिश करती हैं और इस बार वह अपने ग्लैमरस लुक का तड़का क़तर में लग रही है।

क़तर में छुट्टियों का लुत्फ उठा रही है दिशा पाटनी

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों की झलक पेश की। तस्वीरों में, डीवा ने कई अलग-अलग तस्वीरों को शेयर किया हैं, जिसमें वह अलग-अलग प्रतिक्रिया करती नजर आ रही है। दिशा क़तर की ऐतिहासिक वस्तुओं को देखती हुई नजर आ रही है और उसकी कई झलक उन्होंने अपने पोस्ट में जोड़ा है। इसके अलावा अभिनेत्री ने अपने खाने की पसंद और क़तर के पसंदीदा व्यंजनों की तस्वीरों को सार्वजनिक करने का फैसला किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।