समुद्र किनारे दिशा पाटनी ने बढ़ाई गर्मी, हॉट बिकनी लुक से किया सभी को घायल

Hot Bikini look of Disha Patani: दिशा पाटनी के बोल्ड बिकनी लुक को देखें।
Disha Patni increased the heat on the beach, injured everyone with her hot bikini look 4662

Hot Bikini look of Disha Patani: हिंदी फिल्म जगत की हसीन अदाकाराओं में से एक हैं दिशा पाटनी (Disha Patani)। अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है और दर्शक भी उन्हें खूब पसंद करते है। डीवा की फ़ैशन समझ बेहतरीन है और वह अपने स्टाइल के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा अपने अद्भुत फैशन लुक के बदौलत अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वह इंडस्ट्री की सबसे हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं। डीवा ने अपने हॉटनेस से सभी के दिलों में जगह बनाया है।

गौरतलब हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। डीवा अपने हुस्न का जादू चलाने के लिए ज्यादातर इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। वह वेस्टर्न स्टाइल से लेकर हॉट बिकनी लुक में भी धूम मचाना जानती है और उनके कुछ सबसे हॉट अवतारों की सुची हमारे पास मौजूद है। डीवा की हॉट बिकिनी लुक को देखने के लिए एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको अभिनेत्री का बोल्ड लुक कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।