Disha Patani Vs Giorgia Andriani: प्लंज-नेक ब्लाउज़ डिज़ाइन वाली साटन साड़ी में किसने चुराया दिल?

Disha Patani Vs Giorgia Andriani: प्लंज-नेक ब्लाउज़ डिज़ाइन वाली साटन साड़ी में लिपटी किस अभिनेत्री जीता आपका दिल।
Disha Patani Vs Giorgia Andriani: प्लंज-नेक ब्लाउज़ डिज़ाइन वाली साटन साड़ी में किसने चुराया दिल? 30329

Disha Patani Vs Giorgia Andriani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से दो हैं दिशा पाटनी (Disha Patani) और जियोर्जियो एंड्रियानी (Giorgia Andriani), जो अपने शानदार लुक्स द्वारा सभी को प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है। गौरतलब हैं, कि
चमकदार साटन साड़ियाँ फैशन की दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले विकल्पों में से एक हैं, जिसे आप किसी भी समारोह में शामिल कर, ख़ुद को आकर्षक अवतार दे सकते है। तो चलिए, इन अभिनेत्रियों से जानते हैं, चमकदार साटन साड़ी लुक्स के कई राज।

पेस्टल ब्राउन साटन साड़ी में दिशा पाटनी

बॉलीवुड सुंदरी दिशा पाटनी मशहूर फैशन डिजाइनर तान्या घावरी की पेस्टल ब्राउन साड़ी में अपने सिजलिंग लुक से सभी को मदहोश कर रही हैं। पेस्टल स्टोन और मोटिफ से सजे हुए ब्लाउज अभिनेत्री के खूबसूरत कंधों और आकर्षक कॉलरबोन की रौनक को बढ़ाने में सफल नजर आ रहे है। दिशा ने पतली सुनहरे बॉर्डर वाली साटन साड़ी को शानदार ब्लाउज के साथ जोड़कर अपनी खुबसूरती को एक नई दिशा दी है। ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए उन्होंने अपने लुक को लंबे सोने के झुमकों के साथ स्टाइल किया है। इसके अलावा उन्होंने खुलें बाल और नशीली आंखों से सभी की धड़कनों को तेज किया हैं।

लाइम ग्रीन साटन साड़ी में जियोर्जियो एंड्रियानी

दूसरी ओर, जियोर्जियो ने कपड़ों के ब्रांड कल्कि फैशन की एक खूबसूरत हरे रंग की साटन साड़ी को अपने बदन पर लपेटा है। डीप प्लंज-नेक ब्लाउज ने उनके कामुकता के स्तर को बढ़ाने की कोशिश की है। रफ़ल प्लीट्स वाली साटन साड़ी ने उनके फ़ैशन में जान फूंकी है। इसके अलावा उनके शानदार मेकअप और हीरे से सजाए गए झुमको ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, आपको किसका लुक ज्यादा पसंद आया है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।