दिशा पाटनी ने कढ़ाईदार लहंगे में दिखाया अपना बोल्ड अवतार, फैन्स को हुआ गर्मी का एहसास

Disha Patani’s Bold lehenga Look: दिशा पाटनी में बोल्ड लहंगे ने फैन्स को किया मदहोश।
दिशा पाटनी ने कढ़ाईदार लहंगे में दिखाया अपना बोल्ड अवतार, फैन्स को हुआ गर्मी का एहसास 32482

Disha Patani’s Bold lehenga Look: बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक है दिशा पाटनी (Disha Patani), जो अपने दमदार फ़ैशन लूक्स के लिए जानी जाती है। डीवा ने अपने शानदार अभिनय क्षमता द्वारा भी दर्शकों को खूब मनोरंजीत किया है। इसके अलावा वह जब भी पर्दे पर दस्तक देती है, दर्शक उनके प्रोजेक्ट पर खूब स्नेह लुटाते है। ग़ौरतलब है, कि डीवा एक सच्ची फ़ैशनिस्टा है और उनकी फैशन समझ सबसे निराली है। इस बार भी हमे उनका सबसे शानदार फैशन गोल देखने
मिला है।

दिशा पाटनी का बोल्ड लहंगा लुक

दिशा ने हाल ही में, एक आयोजन में भाग लिया और वहाँ अपने हॉट लुक्स से गर्मी बढ़ा दी। डीवा ने अपने बदन पर आइवरी लहंगा सजाया था, जिसमें वो बेहद बोल्ड लग रही थी। डीवा के ब्लाउज में सिल्वर कढ़ाई दार काम किया गया है, जो सभी को खूब पसंद आ रहा है। इसके अलावा आप सभी देख सकते है, अभिनेत्री के फैशन में उनका लहंगा बेहद लाजवाब लग रहा है। डिवा ने अपने लुक में जान फूकने के लिए बन बोल्ड मेकअप की मदद ली है, जो उनके आकर्षण को बरकार रखने में सक्षम नजर आ रहा है। हाथो में ब्रेसलेट सजाते हुए उन्होंने अपने फैशन को पूरा किया है।

एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।