दीपिका पादुकोण ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखी बेहद स्टनिंग

दीपिका पादुकोण ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है। देखिए यहां
Deepika Padukone looked very stunning in off shoulder dress 3789

दीपिका पादुकोण को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है।वह बॉलीवुड की बेस्ट अभिनेत्री में से एक है। दीपिका ने अपने कैरियर की शुरुआत ओम शांति ओम से की। उसके बाद से ही वह अपने फैंस की चहेती बन गई।दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके पास फैशन की एक मजबूत समझ है और वह हमेशा अपने फैंस को अपनी स्टाइल पसंद से इंप्रेस करती है। वह जब भी सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज या वीडियो अपलोड करती है तो फैंस इसे बहुत पसंद करते हैं

आज हम दीपिका के ऑफ शोल्डर आउटफिट के कलेक्शन लेकर आए है जो आपको इंप्रेस करेगा।देखिए यहां

पहली तस्वीर में दीपिका ने ब्लैक और व्हाइट ड्रेस पहना है जिसमे उन्होंने ऑफ शोल्डर व्हाइट टॉप पहना है। उन्होंने इसे पोल्का डॉट ब्लैक स्कर्ट के साथ पेयर किया है।इस आउटफिट में वह बहुत स्टनिंग लग रही है।

इस तस्वीर में दीपिका ने स्काई ब्लू ऑफ शोल्डर टॉप पहनी है जिसे उन्होंने ब्लू प्लाजो के साथ टीमअप किया । इस आउटफिट में दीपिका बहुत खूबसूरत लग रही है।

इस तस्वीर में दीपिका ने रेड ऑफ शोल्डर लहंगा पहना है।इस लहंगा में दीपिका पादुकोण बहुत सुंदर लग रही है।

यहां दीपिका ने व्हाइट ऑफ शोल्डर फ्रॉक पहना है । दीपिका इस आउटफिट में बहुत क्यूट लग रही है।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।