दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के दहाड़ लुक से इंटरनेट पर मची खलबली, देखें सबूत

Dahaad Look Sonakshi Sinha: दहाड़ लुक में दिखीं सोनाक्षी सिन्हा।
Dabangg girl Sonakshi Sinha's roaring look sent internet into a tizzy, see proof 14055

Dahaad Look Sonakshi Sinha: बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और कामुक अभिनेत्रियों में से एक हैं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), जिनकी चमकदार त्वचा की दीवानगी सरहद पार तक है। अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया और सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में महारत हासिल किया। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान की फिल्म दबंग द्वारा की थी, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया और पसंद किया गया। अभिनेत्री ने रातों रात लाइमलाइट चुराया और युवाओं के दिलों की मालकिन बनने में सफलता हासिल की।

खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री की आगामी फिल्म दहाड़ दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए पुरी तरह तैयार है और वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल की सहायता से अपने प्रशंसकों को इस बात की सुचना दे रही है। बता दें कि, अभिनेत्री द्वारा अपनाए गए लुक ने प्रशासन का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में सफलता हासिल की और सभी उनके आकर्षण के मायाजाल में बंध गए। अच्छा, क्या आप भी उनके दहाड़ लुक पर एक नजर डालना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।