दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की बोल्डनेस ने फैंस को किया मदहोश, देखें तस्वीरें

Know more about Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा के अद्भुत अवतार ने किया सभी को घायल।
Dabangg girl Sonakshi Sinha's boldness made fans crazy, see photos 4900

Know more about Sonakshi Sinha: दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान के साथ की थी और तब से वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में राज कर रही है। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। वह बेहद आकर्षक व्यक्तित्व में से है और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। डीवा के गजब के ग्लैमर ने सभी को अपनी ओर आकर्षित करने में अपार सफलता हासिल की है। डीवा अभिनेत्री के साथ एक सच्ची फैशनिस्टा भी है और उनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए प्रशंसकों को अपने आकर्षण में बांधा। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि डीवा ने एक अद्भुत क्रॉप टॉप स्टाइल किया हैं, जिसमें पफ स्लीव शामिल है। डीवा ने क्रॉप टॉप के साथ शोर्ट पैंट को जोड़ा जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही है। खैर, देवियों और सज्जनों, क्या आप भी डीवा के बोल्डनेस के शिकार होना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।