चमकिले कपड़ों में बेहद चमकदार लगती है दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा, देखें सबूत

Know more about Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ग्लिटरी लुक से किया सभी को घायल।
Dabangg girl Sonakshi Sinha looks dazzling in bright clothes, see proof 6422

Know more about Sonakshi Sinha: बॉलीवुड की सबसे प्रशंसित और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) । जिन्होंने बॉलीवुड के भाईजान उर्फ सलमान खान के फिल्म दबंग से हिंदी फिल्म जगत में कदम रखा था। वर्तमान समय में डीवा किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है और उनके प्रशंसकों की संख्या लाखों की तादाद में हैं, जो उनपर ढ़ेर सारी लाइक्स की बरसात करते हैं। डीवा बेहद आकर्षक और स्टाइलिश अदाकाराओं में से एक हैं और उनका फैशन गेम हमेशा से सबसे बेहतरीन रहा है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर के मायाजाल से सभी को अपनी ओर आकर्षित करती है। आपको बता दें, अभिनेत्री को सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद है और वह अपने अद्भुत फैशन लुक को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करना पसंद करती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के फैशन में विशेष क्या है? डीवा को हर स्टाइल में रॉक करना पसंद हैं, चाहे वेस्टर्न स्टाइल हो या पारंपरिक स्टाइल हो। हम अपने पाठकों को अभिनेत्री के कुछ सुंदर ग्लिटरी अवतार से रूबरू करवाएंगे, जिसमें वह बेहद शानदार लग रही है। अच्छा, क्या आप भी उनके खुबसूरत अवतार को निहारना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।