दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने स्कर्ट के साथ बदन पर सजाया कफ्तान कुर्ता, दिखा हसीन अवतार

Sonakshi Sinha's Kaftan Kurta With Skirt: सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बदन पर स्कर्ट के साथ कफ्तान कुर्ता सजाते हुए सभी का होश उड़ाया है।
दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने स्कर्ट के साथ बदन पर सजाया कफ्तान कुर्ता, दिखा हसीन अवतार 33248

Sonakshi Sinha’s Kaftan Kurta With Skirt: फैशन की शौकीन सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में कई हिट दिए है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। अभिनेत्री ने त्योहारों के आने से पहले ही अपने स्टाइलिश अंदाज से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। डीवा को फैशन की दुनिया की अच्छी समझ है और वह अपने स्टाइलिश लुक्स से सभी का दिल जीतना जानती है। त्योहारों के सीज़न के लिए, अभिनेत्री ने स्कर्ट के साथ कफ्तान कुर्ता में अपनी नया स्टाइल साझा किया है, जिसे देखकर आप उनसे प्रेरणा ले सकते है।

कफ्तान कुर्ता और स्कर्ट में सोनाक्षी सिन्हा का पारंपरिक अवतार

सोनाक्षी सिन्हा ने लोकप्रिय डिजाइनर अनामिका खन्ना के अलमारी से काफ्तान कुर्ता सेट को निकाला है, जिसे वह अपने बदन पर सजाते हुए सभी का ध्यान अपनी ओर खीच रही है। टाई नॉट डिटेल वाला यह साटन काफ्तान कुर्ता उनके बदन पर बेहद आकर्षक लग रहा है। वी-नेकलाइन पैटर्न और खूबसूरती से मुद्रित कढ़ाई ने उन्हें गजब की सुंदरता प्रदान किया है। उन्होंने इस कुर्ते को एक लंबी मैचिंग स्कर्ट के साथ स्टाइल किया है, जो उनके स्टाइल को मॉडर्न अवतार में तब्दील करने में सहायक नजर आ रहा है।

सोनाक्षी की गजब की खूबसूरती

सोनाक्षी ने अपने लुक को कल्याण ज्वैलर्स के खूबसूरत हीरे और लाल पत्थरों से सजाए गए हार और मैचिंग इयररिंग्स से सजाया है। उनके हेयरस्टाइल को सलाम, माधुरी नखले, जिन्होंने सोनाक्षी के लुक को कॉम्प्लीमेंट करते हुए उनके बालों को मुलायम कर्ल में स्टाइल किया है। इसके विपरीत, सुंदर काली नशीली आँखों, नुकीले समोच्च गालों और चमकदार मलाईदार होंठों ने एक अतिरिक्त खुराक जोड़ा हैं। डीवा ने हाई हील्स से अपने लुक को पूरा करने का फैसला किया है।

क्या आपको सोनाक्षी सिन्हा का आधुनिक पारंपरिक अवतार पसंद आया? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने केलिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।