टाइम्स जब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने एथनिक स्टाइल में दिया कपल गोल्स, देखें

Couple Goals: हम उन मोमेंट को याद करते हैं जब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने एथनिक स्टाइल पहनकर कपल्स के लिए फैशन के मानक तय किए थे
टाइम्स जब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने एथनिक स्टाइल में दिया कपल गोल्स, देखें 48

Couple Goals: मीरा राजपूत और शाहिद कपूर एक बहुत ही प्यारी जोड़ी हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरों और ह्यूमर वाले कॉमेंट से अनुयायियों को इंप्रेस करते हैं। हालांकि, उनका सेंस ऑफ स्टाइल और भी बेहतर है। हर बार जब वे एक साथ बाहर जाते हैं, तो उनका फैशन सेंस न केवल निर्दोष होता है बल्कि वास्तव में प्रेरणादायक भी होता है।

शाहिद कपूर अपने बेहतरीन और अट्रैक्टिव अंदाज के लिए फेमस हैं। वह निश्चित रूप से समझता है कि मिनिमिलास्टिक लुक के साथ सबसे ज्यादा इंप्रेस कैसे किया जाता है। शाहिद अपनी बहन सनाह कपूर की मयंक पाहवा से शादी के लिए डिज़ाइनर राघवेंद्र राठौर की अपनी लाइन से बने एक साधारण, विषम काले रंग के कुर्ते में तेज दिख रहे थे। उसने इसे एक मैचिंग जैकेट से ढका था और उस पर काले-पर-काले धागे का विस्तृत काम था।

दूसरी तरफ, मीरा राजपूत रितिका मीरचंदानी द्वारा डिजाइन की गई आइवरी साड़ी में प्यारी लग रही थीं। मीरा, जिन्हें हवादार, पैटर्न वाली साड़ियाँ पहनना पसंद है, ने एक कढ़ाईदार पोशाक पहनी थी जो लालित्य बिखेरती थी! उसने साधारण स्टाइल का विकल्प चुना और केवल नाटकीय बालियों की एक जोड़ी के साथ अभिगमित किया। उसकी उपस्थिति को शायद ही दिखने वाले मेकअप और उसकी स्मार्टवॉच द्वारा पूरित किया गया था।

चिंता न करें अगर विषम कपड़े पहनना आपकी पर्सनल स्टाइल के अनुरूप नहीं है। आप अपने प्रिय के साथ तालमेल बिठा कर सिर घुमा सकते हैं, जैसा कि शाहिद और मीरा आपके लिए प्रदर्शित करेंगे।

दोनों साथ में अपने सफेद अनीता डोंगरे के कपड़ों में फ्लॉलेस लग रहे थे। शाहिद ने मोनोक्रोमैटिक बंदगले में चीजों को सरल रखा, जबकि मीरा ने एक पैटर्न वाला लहंगा पहना था। मीरा ने अपने पहले से ही उच्च स्तर के स्टाइल को फूलों से सजे बालों, ओस वाले मेकअप और खूबसूरत गहनों के साथ बढ़ाया।

जो जोड़े फैशन में हैं वे अपरंपरागत स्टाइल को अपनाने में संकोच नहीं करते। मीरा राजपूत और शाहिद कपूर इस खेल के सच्चे विशेषज्ञ हैं। सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के रिसेप्शन में उन्होंने भड़कीले आउटफिट्स में सबका दिल जीत लिया.

शाहिद ने एसिमेट्रिकल हेम और ब्लैक पैंट के साथ बंदगला पहना था, जबकि मीरा ने डिजाइनर अनामिका खन्ना के रैक से बेल्ट के साथ फ्यूज़न साड़ी पहनी थी।

शाहिद कपूर ने ट्रेडिसनल सफेद शेरवानी पहनकर अंबानी की एक पार्टी में शिरकत की, लेकिन पोशाक पर यूनिक कढ़ाई ने परिष्कार के स्तर को बढ़ा दिया। जिस तरह मीरा राजपूत ने पतली बॉर्डर वाली प्लेन पिंक साड़ी पहनी थी, उसी तरह उन्होंने अपने आउटफिट को रफल्ड ब्लाउज़ के साथ कुछ फ्लेयर दिया।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।