एकता आर कपूर की लव, सेक्स और धोखा 2 के साथ अलगे साल सेलिब्रेट कीजिए नेशनल धोखा डे!

एकता आर कपूर की लव, सेक्स और धोखा 2 की नई खबर पढ़िए।
एकता आर कपूर की लव, सेक्स और धोखा 2 के साथ अलगे साल सेलिब्रेट कीजिए नेशनल धोखा डे! 34633

एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स ने अपनी अपकमिंग रिलीज लव, सेक्स और धोखा 2 के साथ अब एक ब्रैंड न्यू और अनोखे दिन का किया है ऐलान। ये हम सिर्फ यूं ही नहीं कह रहें, बल्कि ये दिन सचमुच बहुत ही ज्यादा अनोखा होने वाला है क्योंकि वो दिन नेशनल धोखा डे जो कहलाया जाएगा। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना। ये लव सेक्स और धोखा 2 के साथ प्यार और रोमांच के स्तर को बढ़ाने की गारंटी देता है। ऐसे में मेकर्स ने भी कुछ तूफानी करने की ठानी और नेशनल टेक्स्ट योर एक्स डे पर और हैलोवीन डे से ठीक एक दिन पहले लव, सेक्स और धोखा 2 के साथ कुछ थ्रिलिंग लाने का इशारा करते हुए अगले साल 30 अक्टूबर को वर्ल्ड धोखा डे के रूप में मनाने का फैसला किया है। इससे अलगे साल फिल्म की रिलीज के प्रचार को भी एक अलग ही बूस्ट मिला है।

नेशनल टेक्स्ट योर एक्स डे और हैलोवीन डे की थीम को जोड़कर, बालाजी मोशन पिक्चर्स ने आज अपने सोशल मीडिया एक्स पर बेहद अनोखी, मजेदार, टेरिबल और रिलेटेबल कोट्स जारी किए हैं। इसमें एक जलता हुआ कंकाल का सिर हैलोवीन डे की थीम रिप्रेजेंट करता है जो कल है, जबकि दूसरी ओर, तस्वीर के कोनों पर लिखा गया एक्स के लिए कोट नेशनल टेक्स्ट योर एक्स डे के लिए एकदम एप्ट है, जो आज है। इसके साथ कैप्शन में आगे लिखा है,
“अगर आपने भी कर लिया है एक्सपीरियंस लव, सेक्स और धोखा तो आज है सेलिब्रेट करने का मौका 💔
#NationalDhokhaDayLSD2”

इसके साथ, बालाजी मोशन पिक्चर्स ने विशेष रूप से अपनी फिल्म लव, सेक्स और धोखा 2 के लिए नेशनल धोखा डे की शुरुआत की है, जो अगले साल रिलीज होने वाली है। हालांकि यह फिल्म के प्रति उत्साह बढ़ाने के लिए काफी है, लेकिन यह सुनना वाकई मजेदार है कि बालाजी मोशन पिक्चर्स की अपकमिंग “लव, सेक्स और धोखा 2” – डिजिटल युग में प्यार और धोखे की एक दिलचस्प कहानी लेकर आई है।

लव सेक्स और धोखा 2 बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज द्वारा पेश की गई है। फिल्म एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित हैं।