स्पोर्ट्स लुक शेयर कर रानी चटर्जी ने बताया सिंगल होने का फायदा, जाने हकीकत

Rani Chatterjee’s Sports Look: स्पोर्ट्स लुक शेयर कर रानी चटर्जी ने बताया सिंगल होने का फायदा।
स्पोर्ट्स लुक शेयर कर रानी चटर्जी ने बताया सिंगल होने का फायदा, जाने हकीकत 36654

Rani Chatterjee’s Sports Look: भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक है रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जिन्होंने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करीब 2 दशक पहले भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला‘ से किया था। फिल्म में अभिनेत्री के साथ अभिनेता और नेता मनोज तिवारी ने पर्दा साझा किया था। इसके अलावा उन्होंने कई सारे हिंदी शो में भी अपने अभिनय का जादू दिखाया है और वर्तमान में, नजारा के लोकप्रिय धारावाहिक ‘ बेटी हमारी अनमोल‘ में टाटावली के किरदार से जनता का मनोरंजन कर रही है। खैर, देवियों और सज्जनों, यह तो रही उनके करियर की बात मगर अभिनेत्री का फैशन गेम भी सबसे लाजवाब है और इस बार उन्होंने अपने नए लुक के साथ सिंगल होने का फायदा बताया है।

रानी चटर्जी का स्पोर्ट्स लुक

रानी ने अपने 18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने स्पोर्ट्स लुक को शेयर किया है, जिसमें उनके बदन पर ब्लैक स्पोर्ट्स टॉप और पैंट नजर आ रहा है। जबकि सिर पर सजी टोपी उनके स्टाइल में जान फूंक रही है। बिना मेकअप लुक उनके कुदरती खूबसूरती का सबूत दे रहा है। गुलाबी होठों के साथ उन्होंने अपनी प्यारी मुस्कान के साथ लोगो का दिल चुराया है। डीवा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में सिंगल होने का फायदा बताया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।