बेहद आलीशान घर में रहते हैं बॉलीवुड के शहजादे उर्फ़ कार्तिक आर्यन, देखें अनदेखी तस्वीरें

Tour of Kartik Aaryan's luxurious house: कार्तिक आर्यन के आलीशान घर की सैर करें।
Bollywood's Shehzade aka Karthik Aryan lives in a very luxurious house, see unseen pictures 8076

Tour of Kartik Aaryan’s luxurious house: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), जो अपने कमाल के प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों में राज कर रहे है। अभिनेता ने फ्रेडी, भूल भुलैया 2, आकाशवाणी जैसे परियोजनाओं में अपने दमदार अभिनय का जादू चलाया है। अभिनेता को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। कार्तिक की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। अभिनेता सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी निजी जीवन के पलों को शेयर करते हैं, जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। तस्वीरों में ज्यादा वह अपने आलीशान घर की तस्वीरें शेयर करना पसंद करते हैं।

आपको बता दें, कार्तिक आर्यन अपने परिवार के साथ मुंबई के वर्सोवा इलाके में रहते है। अभिनेता के घर की कीमत 1.60 करोड़ रुपए आंकी जाती है। अभिनेता ने अपने घर को काफी शानदार तरीके से सजाया हैं, जिसके कारण उनका घर किसी महल से कम नहीं लगता है। अभिनेता ने ड्राइंग रूम से लेकर अपने बेडरूम तक को बेहतरीन तरीके से सजाया हैं, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। अच्छा, क्या आप उनके घर की सैर करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को कार्तिक आर्यन के घर की सैर करके कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।