बॉलीवुड सुंदरी अनन्या पांडे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का जताया आभार, जाने क्या है माजरा

Ananya Panday's Special Thanks To Maharashtra CM Eknath Shinde: बॉलीवुड सुंदरी अनन्या पांडे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का जताया आभार
बॉलीवुड सुंदरी अनन्या पांडे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का जताया आभार, जाने क्या है माजरा 33904

Ananya Panday’s Special Thanks To Maharashtra CM Eknath Shinde: बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे बेहद खूबसूरत और प्रभावशाली व्यक्ति में से एक है, जिनके लाखो फॉलोअर्स मौजूद है। डीवा हिंदी सेक्सी की जानी पहचानी हस्ती है और दिग्गज अभिनेता चंकी पांडेय की लाडली बेटी है। वह मनोरंजन उद्योग की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है, जिनका फैशन गेम कमाल का है। खैर, देवियों और सज्जनों, बीते रात को अभिनेत्री ने एक कार्यक्रम में अपनी उप्थिति दर्ज करवाई और महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का आभार व्यक्त किया। चलिए जानते है, पूरा माजरा।

अनन्या पांडे का महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को विशेष धन्यवाद

ड्रीम गर्ल 2 की अभिनेत्री ने बीते रात की कुछ खास झलक को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया, जिसमें वह महाराष्ट्र के माननीय मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को विशेष धन्यवाद देती हुई नजर आ रही है। तस्वीरों में उन्हें मंच पर बैंड के सदस्यों और अन्य लोगों के साथ पोज देते हुए भी देखा जा सकता है। विशेष आयोजन के चलते लोगो की भीड़ ने कार्यक्रम में सोभा बढ़ाई।

इस मजेदार कार्यक्रम के लिए अनन्या ने खूबसूरत गोल्डन ग्लिटरी लहंगा को चुना था। स्लीक लहंगा स्कर्ट के साथ हॉल्टर ब्लाउज अच्छा लगता है। मैचिंग नेट दुपट्टा उनके ग्लैमर को पूरा करता है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने डॉ. श्रीकांत शिंदे फाउंडेशन के साथ मिलकर इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को धन्यवाद दिया। “धन्यवाद, माननीय मुख्यमंत्री @mieknathshinde @drshrikantshinde @drssfoundation।”

एक नज़र नीचे डाले-

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट

अनन्या पांडे को आखिरी बार कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में देखा गया था, जिसमें उनके साथ प्रतिभाशाली अभिनेता आयुष्मान खुराना ने पर्दा साझा किया था। फिल्म की सफलता से उन्हें दर्शकों द्वारा विशेष प्यार हासिल हुआ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।