बिग बॉस फेम आकांक्षा पूरी के हॉल्टर नेक मिनी ड्रेस में दिखा क़ातिलाना अंदाज़, देखे तस्वीरें

Know more about the Aakansha Puri: आकांक्षा पुरी का सबसे अनोखा अवतार देखे।
बिग बॉस फेम आकांक्षा पूरी के हॉल्टर नेक मिनी ड्रेस में दिखा क़ातिलाना अंदाज़, देखे तस्वीरें 32880

Know more about the Aakansha Puri: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri), जो अपने ग्लैमर के मायाजाल से लाखों लोगों को प्रभावित कर रही है। अभिनेत्री ने एक लंबा सफर तय करने के बाद एक विशेष लोकप्रियता को अपना नाम किया है। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म ‘एलेक्स पांडियन’ से‌ की थी। अभिनेत्री ने तमिल फिल्मों के अलावा हिंदी, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी अपने अभिनय का जादू चलाया हैं। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता विघ्नहर्ता गणेश मे मां पार्वती के किरदार द्वारा मिली थी। इसके अलावा वह लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन में बतौर प्रतियोगी के रूप में नज़र आई थी।

जैसा कि आप सभी को पता है, की डीवा बेहद स्टाइलिस्ट अभिनेत्री है उनके फैशन लुक की तारीफ़े काफ़ी ज़ोरो-शोरों से किया जाता है। डीवा ने इस बार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए लुक को शेयर किया है, जो लोगो का ध्यान अपनी और खींच रहा है। डीवा के पोस्ट के मुताबिक़, उन्होंने। अपने स्टाइल में हॉल्टर नेक डिज़ाइन वाला ब्लैक मिनी ड्रेस सजाया है, जो उनके बदन पर बेहद प्यारा लग रहा है। घुंघराले बालों के साथ अभिनेत्री ने अपने क़ातिलाना पोज़ से सभी को मोहित किया है। नशीली आँखें और बेहतरीन नेल्पेंट के साथ उन्होंने अपने फैशन में जान फुंकी है।

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।