फिटनेस की दीवानी भोजपुरी की रानी, रानी चटर्जी ने फिर दिया फिटनेस गोल

Rani Chatterjee: रानी चटर्जी ने दिया फिटनेस गोल।
Bhojpuri's queen of fitness, Rani Chatterjee again gives fitness goals 16812

Rani Chatterjee: भारतीय मनोरंजन उद्योग और भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), जो कई प्रतिभाओं की मालकिन है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। डीवा अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करती हैं, जिसपर उनके फैंस ढ़ेर सारी लाइक्स की बरसात करते हैं। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपने फिटनेस द्वारा प्रशंसकों को फिट रहने के लिए प्रेरित कर रही है। डीवा ने एक शानदार झलक द्वारा सभी को अपनी ओर आकर्षित किया है।

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। डीवा द्वारा शेयर किए पोस्ट में, देखा जा सकता हैं, कि रानी ने लाल रंग के टी-शर्ट के साथ जिम ट्रैक पैंट को स्टाइल किया है। प्रशंसकों के मनोबल को मजबूत करने के लिए डीवा ने प्यारी से मुस्कान भी दिखाई है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।