भोजपुरी क्वीन मोनालिसा के हार ने फैन्स का लूटा चैन

Necklace collection of Monalisa: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा के गले के हार ने फैंस का चैन लूट लिया है।
Bhojpuri Queen Monalisa's necklace looted the peace of the fans 12266

Necklace collection of Monalisa: बेकाबू अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेत्री वर्तमान समय में दर्शकों का मनोरंजन कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहे शो बेकाबू द्वारा कर रही है। शो में अभिनेत्री के साथ बिग बॉस 16 के शालीन भनोट भी शामिल है। दोनों सितारों ने दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। गौरतलब हैं, कि मोनालिसा हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के अलावा भोजपुरी फिल्म जगत में भी एक बड़ा नाम है। अभिनेत्री ने अपनी शुरुआत भोजपुरी फिल्म जगत से की‌। बाद में, उन्होंने कई अन्य भाषाओं की परियोजनाओं में अपने प्रदर्शन का जादू चलाया। मोनालिसा भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं, जिनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं।‌ अभिनेत्री के चाहने वालों की तादाद अनगिनत हैं, जो‌ उन्हें खूब प्यार करते हैं।

खैर, देवियों और सज्जनों, इन सब के अलावा अभिनेत्री को फैशन गोल के लिए भी जाना जाता है।‌ अभिनेत्री अपने बोल्ड लुक से सभी को प्रभावित करना बखूबी जानती है।‌ हालांकि, अभिनेत्री अपने लुक्स को और बेहतरीन बनाने के लिए अपने नेकलेस की सहायता लेती हैं,जो उन्हें बेहद आकर्षक बनाता है। अभिनेत्री के पास शानदार डायमंड नेकलेस का पुरा सेट हैं, जो उन्हें सबसे खूबसूरत और हसीन बनाने में मदद करता है। अच्छा, क्या आप भी अभिनेत्री के डायमंड नेकलेस क्लेकशन पर नजर डालना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।