भोजपुरी क्विन मोनालिसा ने परोसा होली वाइब्स, देखें तस्वीरें

Know more about Monalisa: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं।
Bhojpuri queen Monalisa served Holi vibes, see photos 4811

Know more about Monalisa: भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa) । जिन्होंने अपने अद्भुत अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। डीवा अभिनेत्री के साथ साथ एक शानदार फैशनिस्टा भी है और उनकी फ़ैशन समझ बेहतरीन है। वह अपने अद्भुत फैशन लुक से सभी को मदहोश करने में काफी सक्षम है। गौरतलब हैं, कि होली का त्योहार अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने के लिए तैयार है और इस त्योहार को मनाने के लिए सभी को लोग बेहद उत्साहित हैं, खासकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी हुए लोग।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा ने क्या कमाल का गुल खिलाया है? डीवा अपने अद्भुत फैशन लुक को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी अभिनेत्री ने कुछ विशेष झांकियों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार तस्वीरों को शेयर करते हुए होली के वाइब्स को परोसा है। तस्वीरों में देखा जा सकता हैं, कि वह बेहद शानदार और खूबसूरत लग रही है। अच्छा, क्या आप उनकी खुबसूरती को निहारना चाहते हैं? एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।