ख्वाबों में खोई भोजपुरी क्वीन मोनालिसा, देखें वीडियो

Know more about Monalisa: मोनालिसा ने शेयर किया शानदार वीडियो।
Bhojpuri Queen Monalisa lost in dreams, watch video 3847

Know more about Monalisa: भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे हॉट और सेक्सी अदाकाराओं में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa)। जो अपने शानदार प्रदर्शन के चलते दर्शकों के दिलों में राज करती है। डीवा बेहद खूबसूरत और हसीन है और उनके आकर्षण के मायाजाल में उनके फैंस बधे हुए है। डीवा ने अपने अद्भुत अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करती हैं, जिससे उनके फैंस बेहद प्रभावित होती है। डीवा एक प्रभावकारी सोशल मीडिया उपयोगकर्ता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के जीवन में नवीनतम में क्या देखने को मिल रहा है? हाल ही में, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार वीडियो शेयर किया हैं, जिसे देखकर उनके प्रशंसकों के होश उड़ गए है। डीवा अपने वीडियो में अलग- अलग गतिविधियों को अंजाम देती नजर आ रही है। उनके प्रशंसकों ने उनके पोस्ट पर खूब सारी लाइक्स की बरसात की और वीडियो पर सकारात्मक टिप्पणियां की। अच्छा, क्या आप डीवा के शानदार वीडियो को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।