शरारा ड्रेस में बला की खूबसूरत दिखीं भोजपुरी क्विन मोनालिसा, देखें सबूत

Monalisa's latest Look: मोनालिसा ने अपने शरारा ड्रेस में सभी को मोहित किया है।
शरारा ड्रेस में बला की खूबसूरत दिखीं भोजपुरी क्विन मोनालिसा, देखें सबूत 29349

Monalisa’s latest Look: भोजपुरी फिल्म जगत की जानी-मानी अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) ने काफी लंबा सफर तय करने के बाद एक उच्चस्तरीय सफलता को अपना दीवाना बनाया है। इसके अलावा उन्होंने कई हिंदी धारावाहिकों में भी अपने दमदार प्रदर्शन का जलवा बिखेरा हैं, जिसके लिए उन्हें जनता द्वारा खूब पसंद किया जाता है। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री की फैशन समझ बेहतरीन है और इस बार उन्होंने अपने नए लुक द्वारा सभी के होश उड़ा दिए है।

शरारा ड्रेस में मोनालिसा

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ग्लैमरस अवतार वाले रील वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें उनकी खुबसूरती साफ झलक रही है। अभिनेत्री ने अपने वीडियो की शुरुआत अपने फैशन विकल्पों के साथ किया हैं, जिसमें उनका शानदार हेयरस्टाइलिस्ट, कानों में सजीं सुंदर-सुंदर बालियों और हाथों में रची मेहंदी शामिल है। अभिनेत्री ने अपने बदन पर नारंगी रंग की शरारा ड्रेस को स्टाइल किया है। इसके अलावा उनका चमकदार मेकअप लुक उनके चमकीली त्वचा पर रोकने लाने में सफल नजर आ रहा है। अभिनेत्री ने अपने फैशन को पुरा करने के लिए हाथों में ड्रेस से मेल खाती चुड़ियों को सजाकर किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।