नदी किनारे ग्लैमर बिखेर रही है भोजपुरी क्विन मोनालिसा, देखें ग्लैमरस लुक

Know more about Monalisa: मोनालिसा की नवीनतम समाचार प्राप्त करें।
नदी किनारे ग्लैमर बिखेर रही है भोजपुरी क्विन मोनालिसा, देखें ग्लैमरस लुक 18457

Know more about Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और झटकेदार अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa), जो अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। अभिनेत्री ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों के दिलों में एक खास जगह को अपना गुलाम बनाया है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं, जो उन्हें खूब पसंद करते हैं। अभिनेत्री अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है और इस बार भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ग्लैमरस लुक को प्रदर्शित किया है।

नदी किनारे मोनालिसा का ग्लैमर

इंस्टाग्राम द्वारा फैंस से जुड़ी रहने वाली मोनालिसा ने हाल ही में, एक शानदार तस्वीरों के सेट को सार्वजनिक किया हैं, जिसमें वह नदी किनारे अपने ग्लैमरस लुक को प्रदर्शित करती हुई नजर आ रही है। डीवा ने चेक्स मिनी ड्रेस को अपने तन पर सजाया हैं, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही है। उन्होंने कई अलग-अलग पोज़ भी दिए, जिसे देखकर उनके प्रशंसक उनकी ओर और आकर्षित हो रहे हैं। खुलें बाल और सुंदर प्राकृति वाली बैंकग्राउंड ने उनकी तस्वीरों में जान फूंकी। मोनालिसा ने साधारण मेकअप के साथ अपने लुक को पुरा किया और इंटरनेट पर धमाल-मस्ती की तस्वीरों को शेयर किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।