पहले प्यार के रंग में घुली भोजपुरी क्वीन मोनालिसा,‌ देखें सबूत

Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Bhojpuri queen Monalisa got mixed in the color of first love, see proof 12990

Monalisa: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa), जो कई प्रतिभाओं की खजाना है। अभिनेत्री भोजपुरी फिल्म जगत में अपना परचम लहराया है और साथ हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी। वर्तमान समय में अभिनेत्री बिग बॉस फेम शालिन भनोट के साथ कलर्स चैनल के बेकाबू द्वारा दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। मोनालिसा ने अपने शानदार अभिनय के हुनर से लाखों लोगों को प्रभावित किया है और साथ अपने स्टाइल से भी। अभिनेत्री की फ़ैशन समझ बेहतरीन है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी फ़ैशन की कई शानदार झलक हमें देखने को मिलती हैं।

गौरतलब हैं, कि बेकाबू फेम मोनालिसा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। हाल ही में, अभिनेत्री ने एम्बेलिश्ड ऑरेंज साड़ी में एक रील वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अभिनेत्री ‘पहला पहला प्यार’ पर थिरकती हुई नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने एम्बेलिश्ड ऑरेंज साड़ी से मिलता जुलता ब्लाउज स्टाइल किया है। खैर, देवियों और सज्जनों, क्या आप वीडियो को देखना चाहते हैं?‌ तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।