घर के छत पर जमकर नाची भोजपुरी क्विन मोनालिसा, जाने नाचने की वजह

Know more about the Monalisa: मोनालिसा ने अपने घर के छत पर शानदार डांस का तड़का लगाया है।
घर के छत पर जमकर नाची भोजपुरी क्विन मोनालिसा, जाने नाचने की वजह 30830

Know more about the Monalisa: बिग बॉस के घर में जलवे बिखेरने वाली मोनालिसा (Monalisa) भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और कामुक अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो काफी प्रभावशाली व्यक्तित्व है। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे पर विभिन्न भूमिकाओं के साथ की थी। जिसके बाद उनके शानदार अभिनय कौशल ने उन्हें एक विशेष मुकाम हासिल करने में मदद की। अभिनेत्री कई प्रतिभाओं की मालकिन है और इस वजह से वह भोजपुरी फिल्म जगत की जानी-मानी हस्तियों की सुची में शामिल है।

घर के छत पर खूब झूमीं मोनालिसा

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर का प्रदर्शन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर करती रहती है। मोनालिसा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर फैंस खूब प्यार बरसाते है। हाल ही में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर काले रंग की साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में अपना लुभावना वीडियो साझा किया। वीडियो में अभिनेत्री दुर्गा पूजा के लिए तैयार हो रही है और अपने घर के छत पर डांस कर रही है। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री ने अपने फैशन विकल्पों में, लाल चुड़ी, गले में नेकलेस, कानों में सुंदर-सुंदर बालियों को शामिल किया है।

एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में नवीनतम अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।