भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा के मजाकिया वीडियो ने फैंस के छुड़ाए ठहाके

Monalisa's Latest Video: भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा के नए वीडियो ने फैंस को खूब हंसाया है।
भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा के मजाकिया वीडियो ने फैंस के छुड़ाए ठहाके 31200

Monalisa’s Latest Video: हिंदी धारावाहिकों में अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा जनता के दिलों में राज करने वाली मोनालिसा (Monalisa) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। वह भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे प्रसिद्ध हस्तियों में से एक हैं, जिनके प्रशंसकों और चाहनेवालों की तादाद अनगिनत है। डीवा सोशल मीडिया हैंडल एक्टिव रहना पसंद करती हैं उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं, जो उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर भर-भर कर प्यार लुटाते है। खैर, देवियों और सज्जनों, इन दिनों अभिनेत्री अपने मजाकिया वीडियो के चलते इंटरनेट पर चर्चा में शामिल है।

मोनालिसा का मजाकिया वीडियो

मोनालिसा ने अपने 54 लाख फोलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए मजाकिया वीडियो को शेयर किया हैं, जिसमें उन्होंने अपने बदन पर नारंगी रंग की शर्ट के साथ स्कर्ट को भी स्टाइल किया है। वीडियो में, अभिनेत्री कहती हैं, कि “मुझे सोने का हार दिला दो, मैं तुम्हें सात जन्मों तक प्यार करूंगी।” जिसके जवाब में उनसे कहा जाता हैं, कि “सोने के हार के साथ कंगन भी दिला दुंगा, मगर बात इस जन्म तक ही रहने दो।”

एक नजर नीचे डालें-

टेलिविजन इंडस्ट्री और फिल्म इंडस्ट्री की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।