बेकाबू फेम मोनालिसा की सादगी से इंटरनेट पर मची खलबली

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
बेकाबू फेम मोनालिसा की सादगी से इंटरनेट पर मची खलबली 13584

Know more about Monalisa: Manoranjan News: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa), जो कई प्रतिभाओं की खजाना है। अभिनेत्री भोजपुरी फिल्म जगत में अपना परचम लहराया है और साथ हिंदी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी। वर्तमान समय में अभिनेत्री बिग बॉस फेम शालिन भनोट के साथ कलर्स चैनल के बेकाबू द्वारा दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। मोनालिसा ने अपने शानदार अभिनय के हुनर से लाखों लोगों को प्रभावित किया है और साथ अपने स्टाइल से भी। अभिनेत्री की फ़ैशन समझ बेहतरीन है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी फ़ैशन की कई शानदार झलक हमें देखने को मिलती हैं।

गौरतलब हैं, कि बेकाबू फेम मोनालिसा सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने स्टाइल को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ दिलकश तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें उनका सादगी भरा लुक बदल बेहद खूबसूरत लग रही है। इस लुक को उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और हमें भी यह लुक बेहद कमाल का लगा है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।