इस वजह से मोनालिसा ने रखा भोजपुरी फिल्म जगत में कदम, जानें पूरी वजह

Know more About Monalisa: मोनालिसा के बारे में जानें अनजाने राज।
इस वजह से मोनालिसा ने रखा भोजपुरी फिल्म जगत में कदम, जानें पूरी वजह 10348

Know more About Monalisa: भारतीय मनोरंजन उद्योग और भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa), जिन्हें वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। उनकी लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या भी अनगिनत है। डीवा ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को अपना दिवाना बनाया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। डीवा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म जयते से की थी। इसके अलावा अभिनेत्री ने कई भाषाओं की फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरा है। वर्तमान समय में अभिनेत्री कलर्स चैनल के फंतासी शो बेकाबू में नजर आ रही है और इस शो में उनके साथ बिग बॉस 16 फेम शालीन भनोट ने पर्दा साझा करने का फैसला किया है।

किंतु, भारतीय मनोरंजन उद्योग में काफी लंबा सफर करने बाद भी अभिनेत्री को क्यों हिंदी फिल्मों में जगह नहीं मिली? इसके बारे में अभिनेत्री ने डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में जवाब दिया था। उनका कहना हैं, कि मोनालिसा को हमेशा से एक शानदार अभिनेत्री बनने की इच्छा थी। उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर में बॉलीवुड में अवसरों की खोज की। हालांकि, उन्हें हिंदी फिल्मों में अच्छे अवसर नहीं मिले, जिससे वह निराश हो गई।

इस बारे में बात करते हुए मोनालिसा ने कहा, “मुझे कैमरे के सामने रहना पसंद है, और मैं हमेशा एक कलाकार बनना चाहता था। इसलिए जब मैंने शुरुआत की, तो मैंने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई, लेकिन मुझे वैसे मौके नहीं मिल रहे थे।”

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।