इस वजह से रॉड पर लटकी भोजपुरी क्विन मोनालिसा, जाने वजह

Know more about Monalisa: मोनालिसा के नवीनतम अपडेट प्राप्त करें।
Because of this Bhojpuri queen Monalisa hanged on the rod, know the reason 13994

Know more about Monalisa: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे बोल्ड और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं मोनालिसा (Monalisa), जो काबिले तारीफ प्रदर्शन करती हैं और उनके प्रदर्शन की दिवानगी लाखों के संख्या में हैं। जैसा कि हमें पता हैं, वह अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर को प्रदर्शित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल और अन्य सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेती है। वह जब भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो उनके प्रशंसकों द्वारा उसपर भर-भर कर प्यार लुटाया जाता है।

खैर देवियों और सज्जनों, इस बार हमारे पास उनका कुछ शानदार और दिलकश हरकतों के क्षण मौजूद है। डीवा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह अपने वैनिटी वैन में है और धमाल मचा रही है। बता दें, अभिनेत्री वैनिटी वैन में लगे रॉड पर मस्तीभरे पलों का लुत्फ उठा रही है और लटकर सभी को हैरान कर रही है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।