टॉफी से ज्यादा कॉफी को पसंद करती हैं हसीन सारा अली खान, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

Know more about Sara Ali Khan: सारा अली खान के ताज़ा खबरों को प्राप्त करें।
Beautiful Sara Ali Khan likes coffee more than toffee, the actress herself revealed 2671

Know more about Sara Ali Khan: 27 वर्षीय सारा अली खान (Sara Ali Khan) को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा ने काफी कम समय में बहुत कुछ हासिल किया है और उनके प्रशंसकों की सुची भी काफी लंबी है। वर्तमान में डीवा हिंदी एंटरटेनमेंट और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। गौरतलब हैं, कि डीवा‌ सोशल मीडिया हैंडल पर काफी सक्रिय रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती हैं, जिसपर उनके फैंस द्वारा खूब स्नेह बरसाया जाता है।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार डीवा के सोशल मीडिया हैंडल पर नवीनतम अपडेट क्या है? हाल ही में, अभिनेत्री ने एक शानदार तस्वीरों का सेट साझा किया हैं, जिसमें वह एक कड़क कॉफी का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही है। डीवा ने अपने अद्भुत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “गोल्डन सनराइज और स्ट्रॉन्ग कॉफी बेहतरीन पल टॉफी से भी मीठे।” डीवा के पोस्ट पर काफी लाइक्स बरसाए गए हैं और उनकी खुबसूरती को देखकर सभी हैरान‌ है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।