Bawaal Teaser: जान्हवी कपूर-वरुण धवन की केमिस्ट्री ने सभी को किया प्रभावित

Bawaal Teaser: जान्हवी कपूर और वरुण धवन अभिनीत फिल्म 'बवाल' का टीजर हुआ लॉन्च।
Bawaal Teaser: जान्हवी कपूर-वरुण धवन की केमिस्ट्री ने सभी को किया प्रभावित 20147

Bawaal Teaser: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बवाल’ (Bawaal) का टीजर सार्वजनिक कर दिया गया है। दर्शकों को दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी से काफी उम्मीदें हैं और टीजर देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म आशाजनक है। फिल्म का टीज़र अमेज़न प्राइम के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। उन्होंने टीजर को शेयर करते हुए लिखा, “प्यार कभी आसान नहीं होता; कुछ बवाल के लिए तैयार हो जाओ।”

कई रिपोर्टो में कहा गया हैं, कि बवाल सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक है। और टीज़र युद्ध के बीच एक दुखद प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। वीडियो की शुरुआत शानदार लाल अवतार में जान्हवी कपूर और वरुण धवन से होती है; दोनों परेशान दिखते हैं और अलविदा कहते हैं। बाद में अभिनेत्री बैकग्राउंड में कहती है, “मैंने अपने रिश्ते को समझने में इतना वक्त लगा दिया, जब समझा तो खोने का वक्त आ चुका था।”

इसके विपरीत, टीज़र सस्पेंस के साथ समाप्त होता है क्योंकि दरवाज़ा बंद है, जो उन्हें अलग करता है। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया गया है। एक दिन पहले जान्हवी और वरुण ने सेट से अपनी एक खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया था। जिसके साथ अभिनेत्री ने एक सुंदर कैप्शन को जोड़ते हुए लिखा, ‘तुम प्यार करने देते तो तुम्हें कितना प्यार करते।’ इसके अलावा उन्होंने टीजर की तारीख की घोषणा की। फिल्म दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए 21 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

खैर, देवियों और सज्जनों, फिल्म के टीजर के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।