बॉबी देओल के एनिमल वाले धुन पर खूब झूमीं अवनीत, देखे वीडियो

Avneet Kaur Hits 'Wedding' Vibes With her Energetic Dance Performance: बॉबी देओल के एनिमल वाले धुन पर खूब झूमीं अवनीत।
बॉबी देओल के एनिमल वाले धुन पर खूब झूमीं अवनीत, देखे वीडियो 38426

Avneet Kaur Hits ‘Wedding’ Vibes With her Energetic Dance Performance: सोशल मीडिया सनसनी अवनीत कौर (Avneet Kaur) को किसी परिचय की मोहताज नहीं है। डीवा ने बतौर बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था और बेहद कम समय में, उन्होंने एक तगड़ी लोकप्रियता को अपना बना किया। टिकू वेड्स शेरू अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने 32 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अनोखे डांस वीडियो को शेयर किया है, जिसे देखकर सभी उनकी ओर आकर्षित हो रहे है। डीवा का कमाल का डांस मूव्स से सभी को मोहित करने में सफल नजर आ रहा है।

अवनीत कौर के तगड़ा डांस मूव्स

दिलों की रानी, ​​अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने डांस मूव्स की झलक साझा करते हुए लोगो को बेचैनी का आभास करवाया है। डीवा के डांस ने सभी को खूब प्रभावित किया है और लोगो को सीटियां बजाने को मजबुर किया है। हालाँकि, इस बार, अवनीत ने एक शादी में तगड़े ठुमको को लगाया है, जिसे शादी के माहौल में रौनक बढ़ गई। अभिनेत्री ने थिरकने से लेकर अपने परफेक्ट डांस मूव्स तक को भी प्रदर्शित किया है। इसके अलावा उन्होंने कुछ वेस्टर्न डांस स्टेप्स दिखाकर सभी के होश उड़ा रही है।आपको बता दें, अवनीत फिल्म ‘एनिमल‘ में बॉबी देओल की धुन पर थिरकती हुई नजर आ रही है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर गजब की कमाई की है।

एक नज़र नीचे डाले-

आपको अवनीत कौर का डांस कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।