अथिया शेट्टी के साटन ड्रैस ने फैन्स की बढ़ाई बेचैनी, देखें बवाल लुक

Know more about the Athiya Shetty: देखे अथिया शेट्टी का ग्लैमरस अवतार।
अथिया शेट्टी के साटन ड्रैस ने फैन्स की बढ़ाई बेचैनी, देखें बवाल लुक 32559

Know more about the Athiya Shetty: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। अभिनेता की लाडली बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी मनोरंजन उद्योग की जानी मानी अभिनेत्री है। डीवा ने वर्ष 2015 में आई फ़िल्म हीरो से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा भी उन्होंने कई फ़िल्मो में अपने दमदार अभिनय का जादू दिखाया है, मगर फ़िल्में सिनेमाघरों में टिक नहीं पाई। ख़ैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अपने ग्लैमरस लुक से सभी की नींदे हराम कर दी है और इस बात का सबूत हमारे पास मौजूद है। ग़ौरतलब है, कि डीवा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है, जिनके चाहने वालों की गिनती अनगिनत है।

अथिया शेट्टी का ग्लैमरस लुक

हाल ही अथिता ने एक आयोजन में भाग लिया, ज़हा वह अपने हुस्न का जादू बिखरने के लिए हाज़िर हुई थी। अभिनेत्री ने अपने 54 लाख से ज़्यादा फ़ॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम पर अपनी प्यारी तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरों में, देख जा सकता है, कि डीवा ने साटन ड्रेस को अपने बदन पर सजाया है। ड्रेस में ब्लैक ब्रा-लेट के साथ स्कर्ट नजारा है, जो उनके बदन पर बेहद खूबसूरत लगा रहा है। नशीली आँखें और गुलाबी होठों के साथ डीवा ने मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया था। अच्छा, तो क्या आप इसकी जाँच ख़ुद करना चाहते है?

तो एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रेहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।