अगर आप खुद को दीपिका पादुकोण का कट्टर प्रशंसक मानते हैं, तो इन सवालों के जवाब देकर करें साबित

Deepika Padukone's Stardom: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सुपरस्टार हैं और बेशक हम उनके फैन हैं। अपने प्यार को साबित करने के लिए इन सवालों के जवाब दें
अगर आप खुद को दीपिका पादुकोण का कट्टर प्रशंसक मानते हैं, तो इन सवालों के जवाब देकर करें साबित 14

Deepika Padukone’s Stardom: दीपिका पादुकोण कई दर्शकों की हमेशा के लिए फेमस अभिनेत्री हैं। पिछले कुछ सालों में वह अपने स्टाइल से फैशन इंफ्लूएंसर बन गई हैं। डीवा ने फिल्म ओम शांति ओम से अपनी डेब्यू किया और कई फिल्मों और सफल परियोजनाओं के साथ एक लंबा सफर तय किया है। उनकी यात्रा शाहरुख खान के साथ शुरू हुई थी, और अब, एक बार फिर, वह शाहरुख खान के साथ अपनी नई फिल्म पठान में दिखाई देंगी, जिसमें वह एक बोल्ड और रोमांचक लुक में दिखाई देंगी।

इतने सालों में, दीपिका ने एक कलाकार के रूप में स्क्रीन पर अपना बेस्ट देने के लिए कड़ी मेहनत की है। वह जब भी स्क्रीन पर आती हैं तो हमेशा दर्शकों को अपने हॉटनेस से कायल कर लेती हैं। लोग हमेशा चाहते हैं कि वह अपने टैलेंटेड इमोशनल परफॉर्मेंस और अपने रोल में वास्तविक भावना के कारण उसे देखें, फिल्मों में उनकी कुछ बेहतरीन रोल में बाजीराव मस्तानी, राम लीला, ओम शांति ओम, पद्मावत और अन्य शामिल हैं।

दीपिका पादुकोण ने एक दुखद डेटिंग इतिहास के बाद, अपने जीवन के आदमी रणवीर सिंह से वर्ष 2018 में शादी कर ली। दोनों ने अपनी अमेजिंग तस्वीरों के साथ ऑनलाइन खबरों में जगह बनाई।

आप दीपिका पादुकोण से कितना प्यार करते हैं, यह जानने के लिए नीचे दिए गए सवालों के जवाब दें।

1) दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की शुरुआत किस साल की थी?

2) दीपिका पादुकोण का पसंदीदा रंग कौन सा है?

3) दीपिका पादुकोण पहली बार रणवीर सिंह से कब मिली थीं?

4) दीपिका का पसंदीदा पर्यटन स्थल कौन सा है?

5) दीपिका पादुकोण के करियर की 5 बेस्ट रोल कौन सी हैं?

6) दीपिका की किस फिल्म ने सबसे कम ध्यान आकर्षित किया?

7) बी-टाउन में दीपिका पादुकोण की सबसे अच्छी दोस्त कौन है?

8) दीपिका पादुकोण ने अपने डिप्रेशन के बारे में कब स्वीकार किया?

9) दीपिका पादुकोण की प्रेरणा क्या है?

10) दीपिका पादुकोण किस चीज को लेकर जुनूनी हैं?

सही जवाबों की संख्या दीपिका पादुकोण के लिए आपका प्यार तय करती है। अपना स्कोर कमेंट करें और Manoranjannews.com को फॉलो करें।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।