अंधेरी सड़कों में अपनी चमक से रोशनी फैला रही हैं अनुष्का शर्मा

Anushka Sharma: अंधेरी सड़कों पर अपने चमक से रोशनी बिखेर रही है अनुष्का शर्मा
Anushka Sharma is spreading light in the dark streets with her glow 15611

Anushka Sharma: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और भरोसेमंद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), अपने फैशन लुक से सभी के होश उड़ानें के लिए जानी जाती हैं। वह फैशन में अपने परिष्कृत, उत्तम दर्जे और सुरुचिपूर्ण स्वाद के लिए पहचानी जाती हैं। वह हमेशा अपने आउटफिट्स के साथ एक स्टेटमेंट बनाने में कामयाब रही हैं, चाहे वह रेड कार्पेट पर हो या सामान्य दिन। डीवा की फ़ैशन समझ बेहतरीन है और वह अपने अद्भुत फैशन लुक से सभी को आकर्षित करने में सक्षम है। अभिनेत्री अक्सर अपने स्टाइल और ग्लैमर से इंटरनेट पर धूम मचाती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही करने का प्रयास किया है।

जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद करती हैं और वह इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अपने फ़ैशन गोल से रूबरू करवाती है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार उनके नए लुक का खुलासा हुआ हैं, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।