अनुष्का सेन का बोल्ड ब्लैक एंड व्हाइट अंदाज है सबसे बवाल, फैंस हुए बेचैन

Anushka Sen’s Bold look: अनुष्का सेन का बोल्ड ब्लैक एंड व्हाइट अंदाज है सबसे बवाल
अनुष्का सेन का बोल्ड ब्लैक एंड व्हाइट अंदाज है सबसे बवाल, फैंस हुए बेचैन 32993

Anushka Sen’s Bold look: भारतीय मनोरंजन उद्योग और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं अनुष्का सेन (Anushka Sen), जो बेहद छोटी उम्र में एक लंबी लोकप्रियता की मालकिन है। अभिनेत्री को विशेष लोकप्रियता सोनी सब के लोकप्रिय धारावाहिक बालवीर से मिलीं। अभिनेत्री ने अपने अद्भुत अभिनय की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रूप में की थी और जब से उन्होंने अपनी शुरुआत की थी, तब से उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनय जगत के अलावा वह अब फैशन जगत की ओर रुख कर रही है और अपने शानदार लुक्स द्वारा बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही है। जैसा कि हमें पता हैं, कि वह सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहती है और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह जब भी अपने स्टाइल को इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा करती हैं, तो फैंस उसपर खूब प्यार बरसाते हैं।

अनुष्का सेन का बोल्ड ब्लैक एंड व्हाइट लुक

अनुष्का ने अपने लगभग 40 मिलियन फ़ॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बोल्ड लुक को शेयर किया है, जिसमे वह बेहद हसीन लग रही है। डीवा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में, वह प्रिंटेड हॉल्टर नेक मिनीड्रेस में सजीं हुई है। इसके अलावा उन्होंने अपने क़ातिलाना अंजाद से सभी को बेचैन किया है। इस लुक में अभिनेत्री ने अपने नशीली आँखें और बोल्ड मेकअप लुक को प्रदर्शित किया है, जो सबसे अनोखा लग रहा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच ख़ुद करेंगे?

एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।