अनुष्का सेन ने कार्तिक आर्यन के साथ दिया कोरियन हार्ट्स पोज

Anushka Sen Gets Candid Posing With Kartik Aaryan: सोशल मीडिया सनसनी अनुष्का सेन ने बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ कोरियन हार्ट्स पोज दिया है।
अनुष्का सेन ने कार्तिक आर्यन के साथ दिया कोरियन हार्ट्स पोज 41054

Anushka Sen Gets Candid Posing With Kartik Aaryan: सोशल मीडिया सनसनी अनुष्का सेन का कोरिया से गहरा नाता है, जो अक्सर हमें उनके 4 करोड़ फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर देखने को मिलता है। हालांकि, इस बार अभिनेत्री अपने शानदार लुक्स और पोज से दिल जीत लिया है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री अक्सर कोरियाई दिलों के साथ कोरिया के प्रति अपने प्यार को दर्शाते हुए तस्वीरें और वीडियो साझा करती रही हैं। लेकिन इस बार वह अकेली नहीं बल्कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ पोस्ट साझा किया है, जिसमें वे दोनों कोरियाई हार्ट्स पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

डीवा ने फैंस को इकू प्राइव नाइट कार्यक्रम की जानकारी देते हुए, कार्यक्रम की कुछ मनमोहक तस्वीरें साझा कीं है। तस्वीरों में युवा सुंदरी को बॉलीवुड हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। जिस चीज़ ने यूजर्स का ध्यान खींचा वह कोरियाई दिल था, जो उन्होंने अपने गालों और हाथों से बनाने की कोशिश की। ऐसा लगता है कि यह अनुष्का का विचार था और कार्तिक ने इस मजेदार फोटोशूट का पूरा आनंद लिया। उनके चेहरे पर उज्ज्वल मुस्कान शुद्ध आनंद है, और स्पष्ट तस्वीरें कुछ ही समय में वायरल हो गईं।

स्पार्कलिंग इवेंट के लिए अनुष्का ने एक आकर्षक ब्लैक वन-शोल्डर ड्रेस में सजी हुई थी। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन हूप ईयररिंग्स से स्टाइल किया है। वहीं मिनिमलिस्टिक मेकअप और वेट हेयरस्टाइल उनके लुक को पूरा कर रहे हैं। दूसरी ओर, कार्तिक आर्यन ने काले और लाल ज़िपर के नीचे एक काली शर्ट पहनी थी।

खैर, देवियों और सज्जनों, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।