अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा ने फिर चलाईं इंटरनेट पर मदहोशी की हवा

Antara Biswas Aka Monalisa's New look: अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा की नई खबर पढ़िए।
अंतरा बिस्वास उर्फ मोनालिसा ने फिर चलाईं इंटरनेट पर मदहोशी की हवा 27881

Antara Biswas Aka Monalisa’s New look: भोजपुरी फिल्म जगत में धमाल मचाने वाली अभिनेत्री मोनालिसा को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। हालांकि, बहुत कम ही लोगों को पता हैं, कि अभिनेत्री का असली नाम अंतरा बिस्वास है। अभिनेत्री ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है और लाखों लोगों को अपने प्रदर्शन का दीवाना बनाया है। वह भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई हिंदी धारावाहिकों में भी नज़र आ चुकी है।‌ इसके अलावा वह लोकप्रिय टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 में बतौर प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लिया। अभिनेत्री ने शो का ताज अपने नाम नहीं किया, बल्कि बिग बॉस के घर में अपने लिए जीवनसाथी चुना। डीवा ने बिग बॉस सीजन 10 के प्रतियोगी विक्रांत सिंह को अपने हमसफर के रूप में चुना और शादी रचाई। खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री वर्तमान में अपने ग्लैमरस लुक के चलते इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जहां वह एक प्यारी सी आउटफिट में रॉक कर रही है।

मोनालिसा का ग्लैमर

मोनालिसा ने इंटरनेट पर धूम मचाने के लिए अपने व्हाइट मिनी ड्रेस को शेयर किया हैं, जो उनके बदन पर खूब प्यारा लग रहा है।‌ साथ ही अभिनेत्री ने अपने बालों को सरलता से सजाया और सभी को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश की। डीवा ने अपने ग्लैमरस लुक के निखार को बढ़ाने के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया। अभिनेत्री ने कई शानदार पोजो द्वारा सभी को मदहोश किया है और उनके गुलाबी होंठों ने सभी का ध्यान खींचा है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।