मौसी बनने के लिए तैयार है अनन्या पांडे, अलाना पांडे ने की पुष्टि?

Ananya Panday is all set to be a maasi: अनन्या पांडे मौसी बनने के लिए पूरी तरह तैयार है।
Ananya Pandey is ready to become an aunt, confirms Alana Pandey? 6932

Ananya Panday is all set to be a maasi: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे प्यारी और दिलकश अदाकाराओं में से एक हैं अनन्या पांडे (Ananya Panday)। डीवा ने अपने दमदार अभिनय द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है और दर्शक भी उन्हें पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। आपको बता दें, डीवा ने अपने दमदार अभिनय की शुरुआत वर्ष 2019 में आईं फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से शुरू की थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की थी। फिल्म को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है। डीवा की लोकप्रियता काफी उच्च स्तरीय हैं और उनके चाहने वालों की तादाद दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। डीवा को सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना पसंद है और वह अपने डेली रूटीन को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करना पसंद करती हैं।

हाल ही में, डीवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल स्टोरी पर कुछ ऐसा पोस्ट किया हैं,कि सभी हैरान रह गए है। गौरतलब हैं, कि हाल ही में, अभिनेत्री की बहन अलाना पांडे शादी के बंधन में बंध गईं हैं और उनको शादी की बधाई देने के लिए डीवा ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। किंतु, उन्होंने पोस्ट में कुछ ऐसा साझा किया, कि सब दंग रह गए हैं। डीवा ने अपने स्टोरी में बंधाई के साथ लिखा, “कोई दबाव नहीं लेकिन मैं मासी बनने के लिए तैयार हूं।” अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री के स्टोरी पर आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।