लंदन में मसाला डोसा और वड़ा पाव का लुत्फ उठा रही है आम्रपाली दुबे, जाहिर की खुशी

Aamrapali Dubey in London: लंदन में छुटियां मना रही हैं आम्रपाली दुबे।
लंदन में मसाला डोसा और वड़ा पाव का लुत्फ उठा रही है आम्रपाली दुबे, जाहिर की खुशी 19174

Aamrapali Dubey in London: भोजपुरी फिल्म जगत की सबसे खूबसूरत और हसीन अदाकाराओं में से एक हैं आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey), जो अपने कुदरती खुबसूरती द्वारा फैंस को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम है। अभिनेत्री ने अपने शानदार और अद्भुत प्रदर्शन द्वारा भी जनता को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान को अपना दीवाना बनाया था। खैर, देवियों और सज्जनों, जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री को यात्रा का बहुत शौक है और वह अपने यात्रा पलों द्वारा सभी को मोहित करती है और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

डीवा यात्रा के अलावा भारतीय व्यंजन का लुत्फ उठाना भी पसंद करती हैं और वर्तमान में वह लंदन में अपनी यात्रा का आनंद ले रही है। डीवा ने लंदन में भी अपने भारतीय व्यंजन की पसंद को बरकरार रखा है और इसकी खास झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया हैं। स्टोरी में, अभिनेत्री मसाला डोसा और वड़ा पाव का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।