आम्रपाली दुबे बनी दुल्हन, देखें सबूत

Aamrapali Dubey: आम्रपाली दुबे ने अपनाया दुल्हन का अवतार।
Amrapali Dubey became bride, see proof 10811

Aamrapali Dubey: भोजपुरी फिल्म जगत की खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey), जो अपने शानदार प्रतिभा के दम पर भोजपुरी फिल्म जगत में परचम लहराया रहीं हैं। डीवा को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है।

आम्रपाली दुबे बनी दुल्हन

गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री को सोशल मीडिया हैंडल पर सक्रिय रहना काफी पसंद है और वह अपने अद्भुत फैशन लुक को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेती है। डीवा ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दुल्हन अवतार का लुक शेयर किया था। इस अवतार में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत और शानदार लग रही है और उनके प्रशंसकों द्वारा भी उनके इस अवतार को खूब पसंद किया जा रहा है। बता दें, अभिनेत्री पर यह अवतार बेहद लाजवाब लग रहा हैं और इसका सबूत हमारे पास मौजूद है। अच्छा, क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

आम्रपाली दुबे का फिल्मी शुरुआत

आम्रपाली दुबे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2014 में आईं भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से की थी। फिल्म में उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव ने पर्दा साझा किया था।

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को अभिनेत्री का यह अवतार कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।